Monday 24 February 2014

Wife Swap Of 2 Couple Friends

Yeh story Delhi k 2 couples ki ha jo ki mid 30 ki age ke ha, or dono hi couples ek doosre ke frnds ha. Couples k name (changed) Sunaina and Neeraj or dusre couple ka name Ankur or Aarti ha.Agar couple ki appearence ki baat ki jaaye to Sunaina ka colour fair tha or uske boobs kareeb 36 size ke the or Neeraj ka colour thoda dark tha. Doosri taraf Aarti ka colour dark tha mgr woh kaafi slim thi or Ankur ka colour Sunaina k hi jaise fair tha.
Ek bar Sunaina or Aarti aapas me baithe ek party me bat kr rhe the.Aarti jo ki thodi modern type thi achanak Sunaina se bolti h ki” hum log kitni boring life spend krte h,ek hi person k sath sex poori life.”
Yeh bat sunkar Sunaina thodi chaunk to jati h kyunki woh thodi conservative type wife thi,mgr use bhi apni life boring lgti thi to usne negatv reply bhi nhn dia us tym.Aarti use further bolti h ki “uska man kisi or person k sath sex krna ka krtah,mgr setup ni ho pata.”Is bat pr Sunaina reply krti h ki “man to hota hi h,mgr aise kisi or k sath krna possible thode hi h.”
Aarti poochti h Sunaina se ki use Ankur kese lgte h,to is bat pr Sunaina ka koi khaas excited response ni aata(actually me Sunaina ko Ankur kaafi pasand tha kyunki woh tall tha or Colour bhi fair tha as compared to his husband).But Sunaina koi jyada response ni deti.Agle hi minute Aarti bolti h ki “kyun na tu Ankur k sath maze krk dekhe or woh khud Neeraj k sath.” Yeh bat sunkar Sunaina ki choot geeli ho jati h mgr woh bolti h ki aise kaise possible ho skta h,unke pati kabhi ni manenge.
Aarti bolti h ki Ankur ko woh mana legi kyunki usne kai baar Ankur ko Sunaina ki breast ghoorte dekha tha.Is par Sunaina bolti h ki ,mgr Neeraj ka kese hoga to Aarti bolti h ki agar Ankur maan gya to woh Neeraj ko bhi mana lega.Sunaina ko sunkar maze to bht aa rhe the yeh plans,mgr use hope kam hi thi.

Jb party khatm hone wali hoti h to Aarti use bolti h ki woh aaj rat hi bat kregi Ankur se is baare me or use kal subah tk reply kregi or fir dono ek doosre ko Bye krk apne apne pati k sath car me chali jati h apne ghar.
Rat ko jb Ankur or Aarti sone k liye lete hote h to Aarti Ankur se poochti h ki aapko Sunaina k sath sex krne ka mauka mile to aap kya karoge.Ankur phle to thoda hairan hota h or bolta h ki yeh kesa question h.Aarti fir aaram se Ankur ko party ki baatein batati h or Ankur unhe sunkar kaafi excited hota jata h.
Ankur bolta h ki idea to acha h or woh koshish krega Neeraj ko bhi manane ki or dono rat ko apna routine sex krte h or fir so jate h.
Agli subah Neeraj or Ankur jb ek doosre ko milte h to Ankur bolta h ki “yar,mera bada man h kisi or lady k sath apna new honeymoon celebrate krne ka kisi hillstation pe.” To is bat pe Neeraj bolta h ki agar khali sex hi krna h to kya problem h,kisi bhi call girl ko paise dekr kr le.Is pe Ankur bolta h ki yaar,sex or honeymoon me fark hota h, me chahta hun ki poori rat aaram se sex krun or kai din tk krun jaise ek newlywed couple honeymoon pe krte h or sath hi sath Neeraj se bhi poochta h ki tujhe bhi aisa kuch krne ka man h kya?”
Neeraj bolta h ki idea to acha h mgr possible to nhn h na,aakhirkaar unki wife aise unhe akele thode hi rhne degi itne tym. Ankur ko thodi positive hope dikhti h yeh sunkr.
Ankur bolta h ki yar koi bhi or doosra couple mil jaye to,me to unk sath swap kr lunga taki Aarti ko bhi maze aaye or mjh bhi.Is pr Neeraj bolta h ki “aise to milna mushkil h yaar.”Ankur ab almost successful ho chuka tha or woh bolta h ki “kyun na hum dono hi kuch new try krk dekhe,kya fark padta h exchange krne me agar dono ke man ki wishes poori hoti h to.” Neeraj thoda sochtah or fir bolta h ki “idea to theek h,mgr Unki wife manengi kya isk liye.” Ankur bolta h ki “tension na le,dono maan jayengi.”
Neeraj bolta h ki woh Sunaina se bat krega or fir is idea ko execute krenge.Ghar pahunchkr Neeraj rat ko apne bed pe leta hota h bed pe or Sunaina ko bolta h ki uska ab fir se honeymoon pe jane ka man h.Sunaina smjh to jati h ki woh ab kis baare me bat krne wale h,mgr show ni hone deti or poochti h ki kesa honeymoon? Neeraj bolta h ki “hum dono kitne tym se sath me sex kr rhe h mgr.ab thoda sa boring lgta h,to kyun na kuch new try kre,jis se ki dono ko hi acha lge.” Sunaina poochti h ki new kya kr skte h.
Neeraj bat batata h jo usne Ankur se ki thi.Saari bat sunkr Sunaina khush to bht hoti h mgr aise response krti h ki use kuch pta hi na ho or bolti h ki “dkh lo,agr aapko acha lge to mjh koi harz ni h.”
Yeh sunkr Neeraj bht excited ho jata h or bolta h ki usne Ankur se bhi bat kr li h,or ab woh dono wife swap krenge.Sunaina bhi bht khush thi or sochne lgi ki kya kya arrangements krenge.
Agle din dono couple sath baithkr plan krne ka decide krte h or Ankur or Aarti k ghar milte h sb.Ankur or Neeraj bolte h ki unke khyal se dono wife ko hi arrange krne dete h or dkhte h ki yeh apne new honeymoon ko kese celebrate krti h.To Sunaina or Aarti taiyaar ho jati hor yeh decide hota h ki woh swapping Mussoorie me krenge or tour k liye saari shopping ladies krengi.
Mussoorie ka tour 1 week baad ka decide hota h or Sunaina or Aarti sath milkr shopping k liye jati h.Aarti bolti h ki “woh 1 ladies tailor ko janti h,jo ki bht hi ach blouse bana deta h” or dono hi fir us tailor k paas jati h or apne liye 4-4 very deep cleavage k blouse ka naap de aati h.Dono sochti h ki sexy blouse ka kaam to ho gya,mgr sexy si bra or panty bhi to leni h taki or jyada maza aaye unk new husbands ko.Sunaina bolti h ki”usne internet pe kaafi sites dekhi h jinme sexy bra or panty mil jati h.”Dono fir Aarti k ghar jati h or Internet pe se apne liye crotch less panties manga leti or bht hi choti choti bra.
Ab dono aapas me baithi apni sex life discuss kr rhi ho ti h to Aarti ko pta chalta h ki Sunaina ka asshole abhi bhi virgin h or usne kabhi Neeraj ka lund nhn choosa,sirf apni choot me liya h.Aarti bolti h ki,”yeh to or bhi acha h fir,dono hi husbands k liye kuch new ho jayega,me Neeeraj ka lund choosungi or tu Ankur ko virgin gand mil jayegi.” Or dono hasne lgti h.
Next week dono couple sath me Mussoorie pahunch jate h or wahan hote book kr lete h mgr hotel dono ke door hote h taki poori tarah se swap ho jaye or bilkul newly wed ki feeling aaye.
Ab rat ho jati h or phli baar life me dono couples new partner k sath the.Ankur or Sunaina apne room me jate h or Ankur fresh hokr bed pe leta hota h or usne phle hi blue film taiyaar lagayi hoti h sath me baithkr dekhne k liye,wahi Sunaina bathroom me fresh ho rhi hoti h or apne sexy kapdo pehn rhi hoti h.
Room me red dim light jal rhi thi bs or Sunaina aati h Blouse or petticoat me or blouse bht hi deep hota h.Woh aakr bed pe baith jati h or Ankur bolta h ki woh uski godi me aakr baithe taki usk lund ko feeling aa jaye or Sunaina fir wesa hi krti h.Ankur sirf underwear me hota h.Room me BF chal rhi hoti h or dono hi dkh rhe hote h or fir dheere dheere Ankur Sunaina ke boobs masalne lgta h bluse k upar se hi.Sunaina bhi uska lund pakad ke sehlane lgti h.Fir Ankur apne lips Sunaina ki cleavage pe rkhta h or bolta h ki “kitne mote or gore h yeh.”Sunaina ko bhi maza aa rha hota h ki aaj new aadmi uske chucho ko choos rha h or Ankur uska blouse nikal deta h or ab Sunaina sirf Bra or petticoat me thi.
Ankur bhi apna underwear nikal deta h or bolta h ki aaj ise suck kr le.Sunaina smjh jati h ki Aarti ne Ankur ko bta dia h sb kuch or woh dheere dheere apne lips Ankur k lund pe rkhti h or Ankur peeche se Sunaina ka petticoat nikal deta h or use lund se hatakar smooch krne lgta h.Sunaina bhi poora response de rhi hoti h or Ankur isi beech Sunaina ko poori nangi kr deta h or uske gore badan pe hath ferne lgta h.Sunaina ko bhi bht maza aa rha tha Ankur ka gora lund dkhkr.
Ankur Sunaina ko litakar usk chuche choos rha hota h or Sunaina aankh band krk maze le rhi hoti h.Fir Ankur bolta h ki ab asli showtime ki baari h.Ankur us se Neeraj or usk lund ko compare krne ko khti h to Sunaina bolti h ki Neeraj ka lund thoda mota h mgr aapka lund lamba h.Ankur fir dheere dheere Sunaina ki tangein failaata h or apne lund ko Sunaina ki chooth me daal deta h.Sunaina ko apni chut me aaj phli baar itni andar tk lund mehsoos hua tha or fir Ankur maze se chodne lagat h Sunaina ko.Sunaina bhi poore maze le rhi hoti h.Thodi der bad Ankur Sunaina ki chutme hi jhad deta h or Sunaina ka bhi paani nikal jata h.Dono ek doosre pr nange hi let jate h or Ankur bolta h ki aaj neend to aayegi ni or woh bolta h ki abhi thodi der me Sunaina ki gand ka inauguration krega.Yeh sunkr Sunaina sharma jati h or fir dono ek doosre pe nange lete smooch krne lgte h.
Fir aadhe ghante bad Ankur bolta h ki ab gand maari jaye.To yeh sunkr Sunaina apne bag me se vaseline nikalti h or Ankur ko deti h.Ankur Vaseline ko Sunaina ki gand pe lagata h or thoda sa apne lund pe. Sunaina doggy style me w8 kr rhi hoti h Ankur k lund ko uski gand me.Or fir Ankur dheere se apna lund Sunaina ki gand me dalta jata h.Sunaina ko bht dard ho rha hota h to Ankur bolta h ki,shuru me hoga dard, fir to maze hi maze h bs or Sunaina haan me sir hilati h.
Ankur apna lamba lund Sunaina ki gand me dal deta h,phle to dard hota h use,mgr fir maze aane lgte or Ankur bhi full speed se chodne lgta h uski gand ko.Ankur uski gand me hi jhaad deta h sara pani or fir dono let jate h. Ankur poochta h Sunaina se jo ki nangi leti huyi thi or Ankur usk chucho ko masal rha tha ki use kesa lga to, woh bolti h ki 15 saal bad maze aaye h aise,pehle aise maze sirf honeymoon pe hi aaye the or ab yeh new honeymoon. To Ankur bolta h ki aaj to sirf phli rat h,woh to 1 week ke liye aaye h yahan or dono ek dosre pe nange hi so jate h.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.